फ़रवरी 11, 2017

स्कूल के व्यवस्था पर महापंचायत

सिमरी बख्तियारपुर से निरंजन की रिपोर्ट----
महंत नारायणदास उच्च विद्यालय चकभारो के प्रांगण मैं स्थानीय अभिभावकों द्वारा प्रधाना अध्यापक श्री ओमप्रकाश चौधरी के विरुद्ध एक महापंचायत रखा गया। जिसमें चक भारो, भटपुरा, पहाड़पुर, तरियामा इत्यादि के ग्रामीणों के साथ साथ सिमरी बख्तियारपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी भी सम्मिलित हुए।
 पुलिस पदाधिकारी ने ग्रामीणों, छात्रों, अभिभावकों एवं शिक्षकों से बाड़ी बाड़ी अपनी समस्या रखने को कहा जिसमें सभी ने एक स्वर से विद्यालय विधि व्यवस्था चोपट करने के लिए प्रधानाध्यापक को जिम्मेवार ठहराया। साथ ही इनकी कुव्यवस्था के कारण आए दिन छात्रवृत्ति पोशाक राशि, साइकिल राशि इत्यादि के ससमय भुगतान नहीं होने के कारण सड़क जाम तालाबंदी जैसी घटना होती रहती है।
शिक्षकों ने आरोप लगाया कि इनके कार्यकाल में हम सभी असुरक्षित महसूस करते हैं जिस  कारण हमने कई बार पदाधिकारियों को सामुहिक स्थांतरण के लिए लिख चुके है।पुलिस पदाधिकारी ने प्रधानाध्यापक को मुख्य 7 बिंदु पर जवाब जानना चाहा प्रधानाध्यापक ने अपनी दोष दूसरे पर मड कर गोल मटोल जवाब दिये। पुलिस पदाधिकारियों ने सभी शिक्षकों एवं प्रधाना अध्यापक को टीम भावना से काम करते हुए विद्यालय की विधि व्यवस्था को सुदृढ़ करने की अपील किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।