फ़रवरी 05, 2017

बकड़ी को लेकर गहराया विवाद

सौर बाजार से ललन कुमार की रिपोर्ट-------
सौरबाजार थाना के खजुरी पंचायत स्थित मुसहरनियां गांव में बकड़ी द्वारा फसल खाने के विवाद में मारपीट की नौबत आ गई। जिसमे एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका इलाज सौर बाजार पीएचसी में चल रहा है जहां चिकित्सको ने गंभीर स्थिती बताया है  पिड़त ने सौर बाजार थाना में आवेदन देकर कारवाई की मांग की है।
थाना में दिए आवेदन में घायल महिला चन्द्रकला देवी ने कहा है कि गांव के ओमप्रकाश भारती की बकड़ी मेरे घर में घुसकर अनाज खा रहा था।  उसे हिदायत देने उसके घर पर गया जहां उनकी पत्नी त्रिफूल देवी पुत्र प्रिंस कुमार,पुत्री खुशबु कुमारी, मनिषा कुमारी उर्फ मुनचुन सहित सव परिवार मिलकर लाठी डंटा, फरसा,रड से मारकर जख्मी कर दिया उन्होने थ्रीनट से भी जान मारने की घमकी दिया और कहा है कि अगर पुलिस के पास गई तो तुम्हीरे पुत्र की हत्या करवा देंगें थाना अध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है जांच कर कारवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।