फ़रवरी 04, 2017

शहर में चोरों का तांडव लगातार जारी....

चोर गिरहों पर सहरसा पुलिस नकेल कसने में नाकाम....
मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट-------  
जिले में पिछले दिनों से लगातर चोरी की घटना सहरसा पुलिस के लिए सर दर्द बन गयी है. वही शहरवासी काफी हलकान और परेशान नजर आ रहे है. मकान खाली हो या लोग मकान में सो रहे हो चोर बड़े आराम से बिना किसी ख़ौफ़ के चोरी की घटना को अंजाम देकर वहाँ से फरार हो जाते है. पिछलें दिनों विद्यापति नगर, न्यू कॉलोनी और अन्य कई जगहों में चोरों ने बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया.
गौरतलब है की सदर थाना क्षेत्र के मसोमात पोखर स्थित केशव चन्द्र झा के मकान में बीती रात चोरों ने घर की गेट का कुण्डी काट कर घर में रखे समान नगदी सहित जेवर लेकर फरार हो गये. सदर थाना को दिये आवेदन में केशव चंद्र झा ने बताया की वो भाई के लड़की के शादी में 2 फ़रवरी को परिवार के साथ पूर्णिया गये थे वापस 3 फ़रवरी को पूर्णिया से अकेले देर रात वापस आने पर जब हमनें अपने घर के मुख्य द्वार का ताला खोलना चाहा तो देखा गेट में ताला नहीं है और गेट की कुण्डी टूटी है.
 फिर घर के अंदर घुसा तो हमारे चलने के आहट से एक चोर बाहर निकला तो हमने उसे हिम्मत कर अपने हाथों से दबोचा लेकिन फिर घर के अंदर से तीन की संख्या में और चोर निकले और चोर को देख में काफी डर गया और पकड़े हुए चोर को छोड़ दिया। फिर घर के दरवाजे से चोर भाग गया. थाने में दिए आवेदन में पीड़ित ने सोने का आभूषण 36 ग्राम, चाँदी का पायल 5 जोड़ा 144 ग्राम,70 हजार रूपये नकद, दो मोबाईल,कपड़े सहित अन्य समानों की चोरी होने की बात कही ।
लगातर शहर में इस तरह के घटना से लोगों की ज़िन्दगी आफत में गुजर रही है. जल्द से जल्द सहरसा पुलिस को चोर गिरोह को पकड़ना होगा नहीं तो इसी तरह चोरों के द्वारा हर रात किसी ना किसी के घर को निशाना बनाया जायेगा.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।