फ़रवरी 03, 2017

भारत मेडिकल एजेंसी से भारी मात्रा मे पकड़ाए कॉरेक्स.



अजहरुद्दीन की रिपोर्ट --- सहरसा के कोशी निवास होटल परिसर में अवस्थित भारत मेडिकल एजेंसी से भारी मात्रा में कॉरेक्स सिरप बरामद किया गया है ।
 सदर थानाध्यक्ष भाई भरत के नेतृत्व में यह कामयाबी मिली है । एजेंसी मालिक विक्की भगत को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।
 बताना लाजिमी है की बिहार में शराबबंदी के बाद नशे के आदी कॉरेक्स सिरप का धड़ल्ले से इस इलाके में उपयोग कर,नशे का आनंद ले रहे हैं ।हद की इंतहा तो यह है की कॉरेक्स सिरप को छुपाकर और जेल कर्मी की मिली भगत से जेल के भीतर भी पहुंचाया जाता है जिसे पीकर बंदी खूब मस्ती करते हैं । 
हांलांकि पुलिस की इस कामयाबी की हम दिल से तारीफ़ करते हैं लेकिन सहरसा में बहुत सारी दवा दुकानें हैं,जहां कॉरेक्स सिरप बिक रहे हैं ।इस सिरप का छुप--छुपाकर अलग से भी कारोबार होता है । पुलिस को एक तरफ जहां और सख्ती दिखाने की जरुरत है,वहीं ऐसे कारोबारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्सने का संकल्प लेना होगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।