फ़रवरी 02, 2017

सरकारी स्कूल के हेडमास्टर का अपहरण


पतरघट से सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट---
ओपी क्षेत्र के पतरघट पंचायत स्थित एनपीएस विद्यालय शर्मा टोला लक्ष्मीपुर में पदस्थापित प्रधानाध्यापक दीपक कुमार यादव का विद्यालय से मंगलवार को अपहरण कर लिया गया. पिता ने ओपीअध्यक्ष को आवेदन देकर अपने पुत्र की बरामदगी की गुहार लगायी है. बनमा ओपी क्षेत्र के महारस बस्ती निवासी सेवानिवृत्त बीइओ विशुनदेव प्रसाद यादव ने ओपी अध्यक्ष को दिये आवेदन मे कहा कि पतरघट पंचायत अंतर्गत एनपीएस विद्यालय लक्ष्मीपुर में उनका लड़का दीपक कुमार यादव प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत है. वह सोमवार को दिन के दस बजे करीब अपने विद्यालय में था कि बेलेरो गाड़ी से चार पांच की संख्या में अपराधी विद्यालय पहुंचकर मुंह में गमछा बांध कर घसीटते हुए उसे गाड़ी में बिठा कर फरार हो गये.
उन्हें घटना की सूचना मिलने पर जब वह विद्यालय आये तो चला कि सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के अमरपुर बस्ती निवासी सुजीत कुमार यादव सहित अन्य द्वारा बाहरी अपराधियों के सहयोग से उनके लड़के का अपहरण कर लिया गया है. इस बाबत ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार ने आवेदन प्राप्त होने की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथमदृष्टया अपहरण फिरौती के लिए नहीं किये जाने की बात सामने आ रही है. शादी के लिए शिक्षक को गुम करने का मामला सामने आ रहा है. बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा सघन छापेमारी की जा रही है. अपहृत शिक्षक के बरामद होते ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जायेगी.
 इधर स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार को विद्यालय के प्रधानाध्यापक दीपक कुमार अकेले बच्चों को पढ़ा रहे थे. उसी बीच में अचानक एक बंद गाड़ी से कुछ लोग हथियार के साथ उतरे और विद्यालय में घुस कर दीपक सर को हथियार दिखा कर घसीटते हुए गाड़ी में बिठा कर भाग गये. वहीं शिक्षक के पीड़ित पिता विशुनदेव यादव ने बिलखते हुए कहा दीपक को पढ़ा लिखा कर प्रखंड शिक्षक के पद पर योगदान करवाया था. घटना ने हमें अंदर से हिला कर रख दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।