फ़रवरी 06, 2017

बैंक में चोरी....


चोरों ने एक ग्राहक के लॉकर से उड़ाये लाखों के जेवरात और महत्वपूर्ण दस्तावेज...
बैंक की सुरक्षा पर उठ रहे हैं सवाल ....
कटिहार से तौकीर रजा की रिपोर्ट---- 
कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के सेन्ट्रल बैंक में चोरों ने बैंक के लॉकर से किसी ग्राहक के लॉकर में रखे लाखों के कीमती जेवरात सहित जरुरी कागजातों की चोरी कर ली ।चोरी की इस अनोखी वारदात ने बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं ।ये चोर बड़े शातिर थे जो बैंक की खिड़की को तोड़कर भीतर आये और बैंक के भीतर लॉकर को तोड़कर किसी ग्राहक के सारे सामान को उड़ा ले गए ।यही नहीं चोर इतने मंझे हुए थे की बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी के कैमरे को चलाने वाले सारे सामान भी अपने साथ ले गए ।
बैंक मैनेजर ने बताया की वो जैसे ही सुबह बैंक पहुंचे बैंक के अंदर सारा सामन बिखरा हुआ था और बैंक की खिड़की टूटी हुई थी ।कागजात जमीन पर बिखरे हुए थे ।साथ ही अलमीरा और एक लॉकर टूटा हुआ था ।उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी ।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्काउट की मदद से चोर की शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है ।लेकिन बैंक के अंदर इस तरह की चोरी, बैंक अधिकारी और कर्मियों के क्रियाकलाप पर कई सवाल खड़े कर रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।