जनवरी 28, 2017

जितापुर में चोरों का आतंक .........

जीतपुर से पिन्टू भगत की रिपोर्ट –----- मुरलीगंज थाना छेत्र के अन्तर्गत भतखोरा बाज़ार में शुक्रवार की रात्रि दो दुकान एवं दो घरों से नकदी पच्चीस हज़ार रूपये व सामान चोरों ने चोरी कर ली. जानकारी अनुसार भतखोरा बाज़ार के आर्यन मोबाईल दुकान से भी चोरों ने कुछ रूपये ओर सामान उड़ा ले गए. 
 दूकानदार चन्दन कुमार ने कहा की ये घटना रात के दो से तीन बजे के बीच की है. दूसरी ओर दुर्गा स्थान के पास पान दुकान से लगभग दस हज़ार रूपये मूल्य के सामान एवम कुछ केस भी चोरों ने ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया। 

दूकानदार शिवा यादव ने बताया रात को ही दुकान में सामान लगाया था महाजन से कर्ज लेकर अब महाजन को कहाँ से रूपये देंगे सब लूट गया. वही बाजार के पास ही मंटू सिंह ,एवम सिंटू सिंह के घर के बरामदे से पानी वाला मोटर चोरी हो गई जब की मोटर को लाए हफ्ता भी नहीं बिता था.
मामले की जानकारी मिलने पर थाना से एस आई सुधीर पासवान अपने दल बल के साथ पहुच मामले की जाच की ओर कहा सभी पीरित आवेदन दे तब आगे की करवाई की जायेगी।
इस तरह चोरी की वारदात से बाज़ार में दहशत व्याप्त हो गया है क्योंकि पहले भी इस पंचायत में चोरी की घटना होते रही मगर अब तक चोर पकड़ा नहीं गया. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।