अक्तूबर 21, 2016

अवैध टैम्पू स्टैंड का फैलता जा रहा है मकरजाल.....

सड़क के दोनों किनारे लगती है गाड़ियाँ.....  
जिला परिवहन विभाग के नियमों की खूब उर रही है धज्जियाँ.....
मो० अज़हर उद्दीन की रिपोर्ट-------तस्वीर में दिख रही टैम्पू की लम्बी कतार सहरसा के बस स्टैंड की नहीं बल्कि सहरसा शहर के बनगाँव रोड, मीर टोला वार्ड न०-07 के मुख्य मार्ग की है जहाँ तक़रीबन कई महीनों से अवैध स्टैंड केवल फल--फूल ही नहीं रहा है. आगे बताना लाजमी होगा की इससे पहले ये नज़ारा शहर के महावीर चौक रूपवती गर्ल्स स्कूल के पास दिखने को मिलती थी, अवैध स्टैंड होने से भीड़-भाड़ में जब  एक-दो हादसा हुआ तो स्थानीय लोगों के आक्रोश पर धीरे--धीरे स्टैंड को हटाया गया लेकिन अब फिर से यही तस्वीर बनगॉंव रोड मीर टोला में दिखने को मिल रही है। सिर्फ जगह बदला लेकिन तस्वीर वही है कही इस जगह को भी बड़े हादसे का इंतेजार तो नहीं।
इस सड़क से रोजाना प्रशासन की पेट्रोलिंग वाहन कई बार चक्कर काटती है लेकिन किसी के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। यहाँ तो सिर्फ जेब को भाड़ी करने का काम होता है। फिलवक्त ये कहना कतये गलत नहीं होगा की सड़क पर चल रहे लोगों की ज़िन्दगी भगवान भरोसे ।                

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।