सितंबर 08, 2016

NSUI ने केन्द्रीय मंत्री का पूतला फूंका ...

मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट----- केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद गिरीराज सिंह का सहरसा आगवन पहली बार धर्म जागरण समन्वय विभाग, सहरसा द्वारा आयोजित कार्यक्रम "जनसंख्या का असंतुलन" के मौके पर हुआ. उद्धघाटन के साथ--साथ सहरसा में कई कार्यक्रम में इन्होने शिरकत किया. गिरिराज सिंह के आगवन पर NSUI की टीम ने कार्यक्रम स्थल कला भवन के गेट पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पूतला फूंक कर विरोध प्रकट किया । 
पुतला दहन कार्यक्रम को नेतृत्व कर रहे NSUI के जिला अध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने कड़े लब्जों में कहा हिन्दू भाजपा का जागीर नहीं की जब चाहे, जो चाहे व कर ले। उन्होंने कहा गाय के नाम पर वोट की राजनीति करने वाले गिरिराज सिंह जी समाज में सौहार्द बिगाड़ने का काम बंद करें। इस अवसर पर NSUI का विराज काश्यप, सूरज झा, खगेश कुमार, रितेश यादव, शिवम सिंह, पप्पू, अभिमन्यू  कुमार, रमेश साह, भवेश, विक्की एवं रोहित मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।