सितंबर 28, 2016

BNMU के एक और कारनामे ...

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट:- स्थापना काल से विवादों में रहने वाले इस यूनिवर्सिटी में आज भी छात्र छात्राओं का भविष्य राम भरोसे चल रहा है. आज तक कई VC महोदय आये गए लेकिन स्थिति आज  भी यथावत है . कभी छात्र अपने हको की लड़ाई लड़ता है तो कभी कर्मचारी अपनी हालात का रोना रोता है. विगत कई महीनों से इस विश्वविधालय में छात्र आन्दोलन का दौर चल रहा है. जिसकी चर्चा बिहार में है.
आज हम आपको इस यूनिवर्सिटी के एक और कारनामे से रु ब रु करा रहे है. यदि आपको इस भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्व विद्यालय के वेब साईट पर कुछ खोजना हो तो आप GOOGEL पर डूबकी लगाते रहोगे लेकिन आपके समस्याओं का समाधान नहीं हो सकेगा. लेकिन फर्जी साईट खुल जायेगा.  WWW.BNMUINFO.ORG

जाहिर तौर से इस वेब साईट से कमाने का गौरख धंधा चल रहा है. ALEXA वेब साईट रेंकिग से ये स्पष्ट होता है की इसे कमाने का एक जरिया बनाया गया है. यदि ऐसा नहीं भी है तो आज तक विश्व विद्यालय प्रशासन ने कोई पहल क्यों नहीं की.  
  

1 टिप्पणी:

  1. सर जी ई कौनो यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट नइखे बा हमनी कुछ यूनिवर्सिटी के एलुमनाई लोग विद्यार्थी के मदद के खातिर ई कम्युनिटी साईट बनैले ह. यहां सब कंटेंट विद्यार्थी की द्वारा या अख़बार वगैरह से जमा कर शेयर करेला.

    यूनिवर्सिटी के ऑफिसियल साइट के पता ले ला www.bnmuniversity.com मर गइल बा. जा के पूछा तनिक यूनिवर्सिटी में। आवाज उठाव हमनी चंदा औरो प्रचार के हवाले से इस फोरम रन करेला. पढ़ ली।

    http://bnmuinfo.org/about-university

    उत्तर देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।