अगस्त 10, 2016

बिहार पुलिस की दादागिरी के जलवे जारी हैं....

गालियां देनी और बर्बरता हमारा हक है .......
आखिर हम पुलिस वाले हैं........
हमसे मत टकराना,वर्ना तेरी खैर नहीं ........
बिहार पुलिस की दादागिरी के जलवे जारी हैं...... 

मुकेश कुमार सिंह की दो टूक---  बिहार में पुलिस आमलोगों के साथ कितना बर्बर और आदिम व्यवहार करती है,इसकी कई तस्वीर आपको हमने दिखाई है और आपने कई अन्य माध्यमों से भी देखी है ।आखिर सरकार और राज्य मुख्यालय में बैठे अधिकारियों की यह मंशा की पुलिस आमलोगों से दोस्ताना व्यवहार करे,को क्यों पलीता लगाया जा रहा है ।
बिहार के सुपौल जिले की पुलिस किस तरह काम करती है,देखिये यह वीडियो ।दारोगा बाबू एक बाईक सवार पर ना केवल गालियों की बरसात कर रहे हैं बल्कि उनके साथ मारपीट भी कर रहे हैं । ये रंगरेज दारोगा हैं अरविन्द कुमार सिंह,जो किशनपुर थाने में पदस्थापित हैं और अपने रुतबे और दबंगई के लिए खासे मशहूर हैं ।सुशासन में खाकी की गर्मी सर चढ़कर बोल रही है ।सहरसा सदर थाने के थानेदार संजय सिंह पर बेकारवाई की गर्मी अभीतक लोग भूल भी नहीं पाये थे की सुपौल पुलिस अधिकारी की बेशर्मी की एक और बदरंग तस्वीर हमारे हाथ लग गयी । आखिर पुलिस अपने कर्तव्य निभाने की आड़ में इसतरह जंगली क्यों हो रही है ?सरकार का लगाम इतना ढीला क्यों है की ये पुलिस वाले अपनी मर्जी से सरपट भागे जा रहे हैं ।जय हो बिहार पुलिस की और जय हो सुशासन सरकार की.....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।