जुलाई 03, 2016

बिहार हलचल

सहरसा टाईम्स रिपोर्ट ---
👉🏻पूर्णिया- 81 लीटर विदेशी शराब के साथ 3 गिरफ्तार ।सूमो विक्टा गाड़ी, 9 हजार कैश, 3 मोबाइल जब्त ।बायसी पुलिस ने NH 31 पर की कार्रवाई ।
👉🏻पटना- पूर्व सीएम जीतन मांझी का बयान LJP और RLSP के इफ्तार पार्टी में होंगे शामिल ।
👉🏻पटना- जेनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया का बयान बिहार सूबे में शिक्षा की बदहाली के लिए सीएम नीतीश जिम्मेवार ।केंद्र की शिक्षा के लिए स्मृति ईरानी जिम्मेवार ।
👉🏻कैमूर-  महिला की हत्या ।शव को किया गायब ।दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पति पर हत्या करने का आरोप ।रामगढ़ थाना के शदुलहपुर गांव की घटना ।
👉🏻सारण- तालाब में नहाने के दौरान डूबे 5 बच्चे ।3 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर। सदर अस्पताल में भर्ती। नगरा थाना के अफौर गांव में हुआ हादसा ।
👉🏻प चंपारण- सिकरहना नदी से इंजीनियरिंग छात्र अजीत का शव बरामद ।मझौलिया के बथना घाट से बरामद हुआ शव ।कल नहाने के दौरान सिकरहना घाट पर डूबा था छात्र ।
👉🏻प चंपारण- जंगल से भटक कर ग्रामीण इलाके में पहुंचा बाघ ।धनहा के उरदहिया गांव में पहुंचा बाघ ।कई मवेशियों को बनाया शिकार ।इलाके के लोग दहशत में ।
👉🏻भागलपुर-छत से गिरकर बुजुर्ग महिला की मौत ।गोराडीह के मुरहन गांव में हुआ हादसा ।
👉🏻सीतामढ़ी- रून्नीसैदपुर के माधोपुर सुल्तानपुर के कपड़ा व्यवसायी से 25 लाख की लेवी की मांग ।लेवी नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी ।पुलिस तफ्तीश में जुटी ।
👉🏻भागलपुर- सांप के डंसने से एक  व्यक्ति की मौत ।गोराडीह के बड़ी जमीन गांव में हुआ हादसा ।
👉🏻पटना- पूर्व सीएम जीतन मांझी ने की निंदा ।बांग्लादेश में हुयी हिंसा की घटना की निंदा की ।केंद्र सरकार से कड़ा पत्र बांग्लादेश को भेजने का किया अनुरोध ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।