अप्रैल 06, 2016

शराब बंदी को लेकर NSUI का जश्न ......


सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट:- बिहार में पूर्ण शराब बंदी करने के निर्णय पर NSUI ने जताई प्रसंता। सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उत्पाद मध निषेध मंत्री को दी हार्दिक बधाई। गंगजला चौक पर NSUI कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन के नेतृत्व में रंग गुलाल, पटाखे और ढोल बजा कर सरकार के निर्णय का स्वागत किया. सुदीप कुमार सुमन ने कहा कि नशा से बिगारते सामाजिक सौहार्द और महिला प्रतराना को ध्यान में रखते हुए गत विधानसभा चुनाव पूर्व गठबंधन चुनावी एजेंडा को शत प्रतिशत लागु करना न सिर्फ राजनीती बल्कि जनता का सम्मान है. दो हजार करोड़ रुपया सालाना राजस्व देने वाले शराब को बंद कर नीतीश कुमार ने जो कार्य किया इसके लिए सफल मुख्यमंत्री के रूप में बिहार में नीतीश कुमार सदैव याद किये जायेंगे.
NSUI के प्रदेश महासचिव मनीष कुमार ने कहा कि सम्पूर्ण भारत के राजनीति इतिहास में यह एक मिशल है की जब जब जनहित में कोई ठोस कदम या निर्णय लिया गया है तो कांग्रेस या कांग्रेस समर्थन की सरकारें रही है. आज बिहार पुनः इस बात का उदाहरण बना. वर्षो बाद कदाचार मुक्त परीक्षा और पूर्ण शराब बंदी राष्ट्र पिता बापू के सम्मान में 1960  में गुजरात में शराब बंदी और मिजोरम और नागालेंड में हिंसा को रोकने के लिए कांग्रेस का शराब बंदी निति सफल रहा.
नेता जी सुभाषचन्द्र बोस विचार मंच के पवन यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के शराब बंदी के निर्णय को जनहित में लिए गए अबतक के निर्णय में सबसे बड़ा निर्णय का संज्ञा देते हुए सरकार को बधाई दी.
इस मौके पर NSUI के राहुल राज, सन्नी ठाकुर, सचिन सान्डिल्य, गोलू कुमार, विशाल रेगल, सनोज यादव, प्रदीप कुमार के अलावे दर्जनों छात्र नेताओं ने हर्ष व्यक्त कर बधाई दी. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।