अप्रैल 30, 2016

सहरसा बंद रहा एतिहासिक ....


 सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट----जन अधिकार पार्टी द्वारा आज सहरसा बंद का व्यापक असर रहा ।सुबह से ही बाजार की सारी दुकानें स्वस्फूर्त बंद रही ।बिहार में बढ़ते अपराध और सहरसा में लगातार हो रही हत्याओं से आहत और बौखलाए जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता आज अहले सुबह से ही सड़कों पर ना केवल उतरे थे बल्कि जगह--जगह जाम लगाकर यातायातको भी बाधित कर दिया था ।
ये कार्यकर्ता आगजनी कर पुलिस--प्रशासन के अधिकारी सहित राज्य की सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी कर रहे थे । इस बंदी को सफल बनाने के लिए दिन के दो बजे तक सांसद पप्पू यादव खुद कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में घूम--घूमकर सरकार के खिलाफ ना केवल नारेबाजी कर रहे थे बल्कि जीभर के सरकार को कोस भी रहे थे ।
यह बंदी निसंदेह एक ऐतिहासिक बंदी थी जिसमें बाजार की सारी दुकानें दिनभर बंद रहीं ।इस मौके पर सांसद पप्पू यादव ने कहा की आगामी 3 मई को नीतीश कुमार सहरसा आने से पहले राजद नेता के हत्यारे की गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल सुनिश्चित करें ।वे विकास की बात बाद में करें,पहले यह तय करें की अपराधी कैसे दण्डित होंगे और अपराध पर कैसे लगाम लगेगा । अगर आगे अपराध पर लगाम नहीं लगा तो पहले कोसी,फिर पूरा बिहार बंद होगा ।उससे भी बात नहीं बनी तो आगे लोकसभा की कार्यवाही भी बंद होगी ।नीतीश--लालू पर पप्पू जमकर बरसे और कहा की दोनों अपने दामन में ठीक से झांके,तभी बिहार का भला होगा।वैसे यह राज्य अपराधियों के हवाले होता दिख रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।