अप्रैल 03, 2016

सहरसा पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर पथराव .......

 मो०अजहर उद्दीन की रिपोर्ट : आपने भीड़ को बावली होते देखा और सुना होगा.भीड़ को अपनी सोचने की ताकत नहीं होती है.भीड़ किसी बड़े घटना करने से परहेज भी नहीं करती ना उसके फायदे और नुकसान के बारे सोचती है. अमूमन घटनाओं में देखा गया है ,की भीड़ तबाही का मंजर पेश करती है।
आगे बताना लाजमी होगा की शाहजहान खातुन पति-अब्दुल रहमान जिला परिषद् प्रत्याशी क्षेत्र सं०-06,ग्राम-बेला,बगरोली सत्तर कैटया से नॉमनेशन करवाने आयी थी.जिनके पति अब्दुल रहमान सुपौल जिला के किशनपुर थाना क्षेत्र के कांड सं०-99/15 (दिनांक-15/06/15)के अभियुक्त थे. जिस आधार पर पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी कर ली. महिला प्रत्याशी के पति की गिरफ्तारी होने पर नॉमनेशन में आये भीड़ ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास नारेबाजी की और उसके बाद पथराव भी करना शुरू कर दिया. लोग काफी संख्या में थे जिससे भीषण पथराव मौजूद अधिकारी और पुलिस जवान पे किया गया. बचाव में पुलिस अधिकारी और जवानों ने भी लाठी चार्ज किया. जल्द ही मामले को काबू में कर लिया गया.लेकिन इस पथराव में मौके पे मौजूद कुछ अधिकारी और पुलिस जवान घायल हो गये।
वीडियो के लिए इस लिंक पर क्लीक करे.    ----
https://www.facebook.com/Saharsa-Times-150664411970584/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।