अप्रैल 02, 2016

प्रियंका आनंद ने जिला पार्षद पद के लिए भड़ा पर्चा

सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट:-  प्रखंड के पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र संख्या 6 से निवर्तमान जिला पार्षद सदस्य प्रवीण आनंद की पत्नी प्रियंका आनंद ने अपने समर्थकों के साथ आज जिला पार्षद पद से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है. नामांकन करने के बाद आनंद ने कहा कि पंचायती राज में आरक्षण रोस्टर के कारण उन्हें मैदान में उतरना पड़ा. पति द्वारा जनता से किये गए वादा को पूरा करुँगी।
गौरतलब है कि इस पंचायती चुनाव में एक से एक दिग्गज अपने भाग को आजमा रहे है. लेकिन इस चुनाव में कई ऐसे सख्शियत  है जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी समाज के लिए जिया है और जी रहा है. सामाजिक हितों के लिए अनवरत आंदोलन किया।।। गरीबों का हमदर्द बना.. हर बेजुवानों की आवाज बनकर हमेशा सामने आने का काम किया वो है प्रवीन आनंद।।।। इनकी पत्नी प्रियंका आनंद ने जिला पार्षद पद से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है और अपने पति के तरह ही समाज सेवा करने की दावा की है.
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।