फ़रवरी 25, 2016

पति ने अपने सामने पत्नी का कराया रेप.......

मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट :- एक तो रेप की किसी भी घटना की जानकारी से ही ना केवल रूह थर्रा उठती है
बल्कि पोर--पोर रोने भी लगता है । लेकिन जब यह पता चले की किसी पति ने ही अपनी पत्नी का रेप करवाया हो, वह भी ना केवल अपनी आँखों के सामने बल्कि अपने किसी सगे रिस्तेदार से, तो सोचिये इस दर्द की कैसी इंतहा होगी । 
जी हाँ ! यह सनसनीखेज और सीने को चाक करने वाली घटना सहरसा के सदर थाना के झपड़ा टोले में घटी है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पहले तो घर से दूर बुलाया, फिर अपनी आँखों के सामने उसका रेप करवाया । यही नहीं, इस दौरान उसने पीड़िता की जमकर पिटाई भी की । पीड़िता न्याय के लिए महिला थाना पहुंची जहां एफआईआर दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है ।
जिसने सात जन्मों तक साथ रहने और सुरक्षा के नाम पर सात फेरे लिए थे,उसी ने दरिंदगी की सारी दीवारें गिरा दी । देखिये इस अबला को । इसके जिश्म, अस्मत और इसकी आत्मा तक को इसके पति ने अपनी आँखों के सामने रौंदवाया है । इसके पति बबलू शर्मा ने कल रात इसको अपनी बहन के घर खाना खाने के नाम पर ले गया । लेकिन घर पर बहन नहीं थी । बबलू के जीजा मनोज शर्मा घर पर थे । पहले मांस और शराब का दौर चला और उसके बाद बबलू शर्मा के सामने ही उसके जीजा मनोज शर्मा इस अभागी के जिश्म को नोंचता रहा, अस्मत को चाक करता रहा । इस वारदात के दौरान बबलू ने इस अभागी को बेल्ट से जमकर पीटा भी ।
आरती सिंह, एसएचओ, महिला थाना

अस्मत लुटाई इस अबला के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है ।पीड़िता को जहां मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है वहीं बहुरूपिया पति और बलात्कारी जीजा दोनों फरार हैं । महिला पुलिस की अधिकारी आरती सिंह, एसएचओ, महिला थाना कार्रवाई की बात कर रही हैं ।

क्या एक पति इतना जालिम भी हो सकता है,सुनकर यकीं करना मुश्किल है ।लेकिन इस कलयुगी पति ने यह जघन्य अपराध किया है । आगे पुलिस कैसी कार्रवाई करती है और पीड़िता को कितना न्याय दिलाती है,यह देखना बेहद जरुरी है ।

1 टिप्पणी:

  1. सहरसा जिले के पुलिस से किसी कार्रवाई की उम्मीद करना भी बेकार है।। खुद के वायरलेस लुटने वाले को गिरफ्तार तो दूर की बात है उनके गिरेवान पर हाथ तक नही डाल सकी।।।। बलवाहाट की घटना

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।