फ़रवरी 11, 2016

बिहार में अपराधियों की सामानांतर सरकार---- लवली आनन्द

सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट :- बिहार में अपराधियों की सामानांतर सरकार चल रही है, खाकी का खौफ पूरी तरह से ख़त्म हो गया है, न्याय के साथ विकास और कानून का राज स्थापित करने के लोक लुभावन नारों पर सत्ता काबिज महागठबंधन की सरकार में न तो आमजनों को न्याय मिल पा रहा है और न ही विकास हो रहा है.
उक्त बाते पूर्व सांसद सह हम नेत्री लवली आनन्द ने सहरसा में डॉ आई. डी. सिंह, डॉ ब्रजेश सिंह और मृत छात्र गौरव के परिजनों से मिलने के बाद प्रेस वार्ता में कही.  
उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ तो बढ़ा ही लेकिन कोसी क्षेत्र अपराधियों का सबसे सुरक्षित अभ्यारण बना हुआ है. हत्या, अपहरण, रंगारी सहित छोटी बड़ी घटनाये घाट रही है, दोषी पुलिस के गिरफ्त से बहार है. कोसी में कानुन व्यवस्था के साथ साथ किसानों की समस्याओं को लेकर भगत सिंह के शहादत दिवस पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद रैली करेगी जिसमे राष्ट्रीय प्रांतीय स्तर के नेता व बुद्धिजीवी शिरकत करेंगे।
प्रेस वार्ता में लवली आनंद के साथ नीरज गुप्ता, गोपाल झा, मुकुल कुमार सिंह, राजन आनंद (युवा प्रदेश महासचिव, हम),सतीश सिंह, बाबा जी, रोहिन दास, मो० अली भुट्टो, विनोद यादव के अलावा अन्य समर्थ भी मौजूद थे. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।