फ़रवरी 16, 2016

कुख्यात कुंदन सिंह पुलिस की गिरफ्त में....


सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट :- आज समस्तीपुर पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर सहरसा जिले के कई थानों की पुलिस ने सहरसा के सोनवर्षा राज थाना के लगमा गाँव से कुन्दन सिंह को गिरफ्तार कर लिया । कुंदन सिंह लंबे समय तक जेल में रहने के बाद कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर निकला था ।
बताना लाजिमी है की समस्तीपुर जिले के हसनपुर इलाके का रहने वाला कुंदन दहशत का दूसरा नाम माना जाता रहा है ।सहरसा से दबोचे गए कुंदन को पुलिस गुपचुप तरीके से लेकर समस्तीपुर के लिए निकल चुकी है ।दस दिन पूर्व समस्तीपुर में धीरेन्द्र यादव पर जानलेवा हमला और आज सुबह समस्तीपुर के बिथान थाना के सिरसिया इलाके में राजद नेता सह व्यापार मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र यादव और उनके सहयोगी बिरजू यादव की कारबाईन से छलनी कर हुयी ह्त्या मामले में कुंदन सिंह को आरोपी बनाया गया है ।पूर्व के मामले को लेकर ही  पुलिस कुंदन की तलाश में थी ।
मुखबिर की सूचना और मोबाइल के आधार पर कुंदन के ठिकाने का पुलिस ने पता लगा लिया और आज दोपहर बाद उसे लगमा गाँव से दबोच भी लिया ।इधर कुंदन सिंह की पत्नी जिला पार्षद सुनीता सिंह ने अपने पति को बेकसूर बताते हुए,उन्हें साजिश में फंसाये जाने की बात कही है ।यही नहीं सुनीता देवी ने यह भी अंदेशा जताया है की कहीं साजिश में कुंदन की हत्या ना कर दी जाए ।पत्नी सुनीता की नजर में पति कुंदन बेकसूर हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।