जनवरी 31, 2016

इस शहर में कब थमेगा हत्याओं का शिलसिला ???

 सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट :-  सहरसा में निरंतर हो रही हत्याओं से शहरवासी अब पूरी तरह से असुरक्षित महसूस करने लगे है. सहरसा की पुलिस एक घटना के अनुशंधान में लगी रहती है तबतक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम दे देते है. आखिर कब रुकेगा हत्याओं का शिलसिला?
मृत गौरव कुमार
गौरतलब है की बीते दिन स्थानीय कारु खिरहर होल्ट के पास क्रिकेट खेल रहे शशि सिंह के पुत्र गौरव कुमार जो की मधेपुरा जिलान्तर्गत आलमनगर थाना के शहजादपुर निवासी है को अग्यात अपराधिओं ने गोली मार कर घायल कर दिया। क्रिकेट खेल रहे गौरव के मित्रों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के क्रम में हीं घायल छात्र गौरव की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गौरव एम.एल.टी. कॉलेज में इंटर का छात्र बताया जा रहा है. घटना बाद अस्पताल पहुँचे गौरव के परिजनोँ के क्रंदन से पूरा परिसर गमगीन हो गया. 
इस शहर में अपराधों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहरी क्षेत्र में गली-मुहल्ले में लफंगों  का जमावड़ा मिलेगा, गलत तरीके से बाईक चलाकर लोगो को परेशान करते आपको दिख जायेगा, सड़को पर बिना मतलब का बाइक से डिपर जला कर परेशान करना, यदि आप उससे तकरार करेंगे तो आपकी खैर नहीं. घटना के बाद आपको चौक चौराहे पर सहरसा की पुलिस मोटर साईकिल जाँच करते जरूर दिखेगी. उसके पीछे का तथ्य आप भी बेहतर जानते है. ये है इस शहर की क़ानूनी व्यवस्था. आप भी सजग रहिये पुलिस भी सजग है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।