दिसंबर 22, 2015

सहरसा परिवहन विभाग की खुलती पोल.......

मो० अज़हर उद्दीन की रिपोर्ट :- जी हाँ सहरसा टाईम्स ने आप सभी को बार-बार समाज के हर दर्द और तकलीफों से रूबरू कराया है. आज एक बार फिर सहरसा टाईम्स आप सभी को एक ऐसी तस्वीर से रोशनास करता है जो सहरसा ज़िले के परिवहन विभाग की सिर्फ पोल ही नहीं खोल रही है बल्कि उनके कार्यशैली पे प्रश्न चिन्ह भी लगा रही है.
शहर के किसी भी मुख्य मार्ग पे जिला परिवहन विभाग के नियमों को ताख पे रख कर सड़क पे मनचाहा गाड़ी खूब दौड़ती है, लेकिन परिवहन विभाग के अधिकारीयों के कान पे जूं तक नहीं रेंगती है. 
ये तस्वीर सहरसा जिले के कहरा कुट्टी की है जहाँ जोगारगाड़ी पे ओवर लोड भूसा लाद कर जाने के क्रम में चालक सहित गाड़ी पलटी मार दी जिससे एक बड़ी दुर्घटना होने से बाल-बाल बच गई.स्थानीय लोगो के सहयोग से फिर इस जोगारगाड़ी को समान्य स्थिति में लाया गया.आगे बताना लाजमी होगा की शहर के मुख्य सड़कों पे जोगारगाड़ी नाम से जो गाड़ी खूब दौड़ती है,उसे परिवहन विभाग से आदेश नहीं प्राप्त है.इस गाड़ी पे मोटे, नुखीले और लम्बे सरिया (छङ) को लेकर सड़कों पे दौड़ते आपने खूब देखा होगा। फिर इस तरह की तस्वीर बार-बार सामने आ रही है.जो विभाग के खामोश रवैये को सामने ला रही है लग रहा है विभाग किसी बड़े घटना के इंतजार में बैठा हो. समय रहते ही विभाग को सजग होने की अहम जरूरत है.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।