नवंबर 07, 2015

मधेपुरा सांसद पप्‍पू यादव के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार.....


सहरसा टाइम्स की रिपोर्ट:- मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव का तबीयत बुधवार को अचानक ख़राब हो गया था जिसे प्राथमिक उपचार के लिए पूर्णिया के अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था लकिन ब्लड प्रेसर और रक्त चाप बढ़ने के कारण उनकी स्थिति नाजुक बनती जा रही थी जिसे बेहतर इलाज के लिए एयर एम्बुलेस से दिल्ली पहचाया गया और एम्स में भर्ती होने के उपरांत ईलाज किया गया. सहरसा टाइम्स ने उनके निजी सहायक अजय जयसवाल से जब बात की तो उन्होंने कहा कि आज उनकी तबीयत सामान्य हुई है और अपने आवास पर परिवार के साथ है.
अपने परिवार के साथ सांसद पप्पू यादव
गौरतलब है की जब से माननीय सांसद महोदय का तबीयत ख़राब होने का समाचार लोगो में पहुँचा तब से लोग उन्हें सहानभूति  किसी न किसी रूप में देने लगा. पप्पू यादव कोसी का वह इकलौता सपूत है जिसने लोगो के हर दुःख दर्द में सामिल हुआ है, ख़ुशी और गम में सहयोग देने का हमेसा कार्य किया है. आज उनकी राजनीति में जीत या हार हो उससे में भी इतेफाक नहीं रखता हूँ लेकिन पप्पू यादव एक बेहतर सांसद के रूप में लोगों के दिलों में राज करता है और करता रहेगा। सहरसा टाइम्स का पूरा परिवार सांसद पप्पू यादव को स्वस्थ होने की कामना भगवान से करता है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।