नवंबर 26, 2015

घटना स्थल पर तीन दिनों के बाद पहुँची सहरसा पुलिस .......

कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट:- विगत तीन दिन पहले स्थानीय सराही वार्ड न० 5 में अपराधियों ने रामदेव मुखिया के घर पर हमला कर घर में लूटपाट की थी. गृह स्वामी रामदेव मुखिया व उनकी पत्नी चानो देवी को बुरी तरह मार पीट कर जेवरात लुट लिया. जख्मी का इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बावत पीड़ित परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर था ना पुलिस को दी, लेकिन दुर्भाग्य है कि तीन दिन बाद पुलिस घटना स्थल पर गयी और मामले को दर्ज की.
इस घटना में आरोपी अभ्युक्त गणेश मुखिया उनके पुत्र उज्वल मुखिया, अर्जुन मुखिया पिता योगेन्द्र मुखिया सहित अन्य अज्ञात के विरुद्ध दर्ज मामले में एक की भी गिरफ्तारी नही हो पायी है. जिससे पीड़ित परिवार दहशत में है। पहले घटना के अपराधी तो पुलिस के गिरफ्त में नहीं आते है लेकिन अपराधी फिर दूसरी घटना को अंजाम देने में सफल हो जाते है. इस तरह अपराध की लगातार घटना घट रही है पुलिस घटना के बाद मामले कि छानबीन में जुट जाती है. आखिर कब-तक  होती रहेगी छानबीन और शहरवासी सहते रहेंगे अपराधियों का अपराध. 

1 टिप्पणी:


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।