नवंबर 23, 2015

बैठक में योजनाओं पर जिलाधिकारी ने रखी पैनी नज़र..........

कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट :-विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल कि अध्यक्षता में जिला समन्वय समिति कि एक बैठक हुई. बैठक में विभिन्न विभागों कि कार्यो कि गहन समीक्षा कि गई. इस बैठक में मुख्य रूप से डीजल अनुदान राशी, इंदिरा आवास, खाद्य आपूर्ति, सहित पैक्स चुनाव को लेकर जिलाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल ने गंभीरता से लेते हुए सम्बंधित अधिकारियों से स्पष्टीकरण एवं कार्यो में पारदर्शिता के साथ तेजी लाने का निर्देश भी दिया.
इस मौके पर डीएम ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, कार्यक्रम पदाधिकारी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी समेत सभी प्रखंडस्तरीय अधिकारियों को अपने मुख्यालय में रहने का निर्देश दिया तथा इस सम्बन्ध में सभी प्रखंडों के जिलास्तरीय प्रभारी पदाधिकारी को जाँच कर प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया. डीएम ने डीजल अनुदान कि राशी का तीन दिन के अंदर निकासी कर वितरण करने व संभावित पंचायत निर्वाचन कि तैयारी करने तथा धान अधिप्राप्ति कि तैयारी प्रारम्भ करने तथा फसल क्षति का उपयोगिता शनिवार तक जमा करने का भी निर्देश दिया गया. बैठक में बनमा इटहरी प्रखंड में इंदिरा आवास योजना को लेकर असंतोष प्रकट करते हुए बीडीओ से स्पष्टीकरण देने कि मांग कि. इस मौके पे डीडीसी दारोगा यादव, डीआरडीए निदेशक रामसूचित शर्मा सहित सभी जिला/प्रखंडों के वरीय पदाधिकारी ने भी भाग लिया.   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।