सितंबर 09, 2015

शहर में बालू गिट्टी के धंधे से लोगो को परेशानी

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट:- यह तस्वीर सहरसा हवाई अड्डे की है जहाँ सड़क के किनारे हमेशा सैकड़ो ट्रक गिट्टी बालू ठेकेदार के द्वारा सरकारी जमीं पर अवैध रूप से रखा जाता था. जिससे लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. सहरसा के नये जिला पदाधिकारी द्वारा दिए गये कड़े निर्देश पर इसे तुरन्त खाली करवाया गया.
परन्तु यह समस्या सिर्फ हवाई अड्डा के पास नहीं है. शहर के रिफ्फूजी कॉलोनी चौक के पास रोड के किनारे भी बालू गिट्टी का धंधा किया जाता है. बालू रोड तक पसरा रहता है जिससे हमेशा दुर्घटनाये होती रहती है. इतना ही नहीं जब बालू से लदा  ट्रेक्टर तेज रफ़्तार में चलती है तो बालू के उड़ने से अन्य यात्रियों को भी काफी कठिनाई होती है. विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते है. वाकई ये जिला पदाधिकारी द्वारा सराहनीये कदम है लेकिन ये समस्या शहर के कई चौक चौराहे पर भी जिसे निज़ात दिलाना जरुरी है.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।