अगस्त 19, 2015

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर कार्यपालक सहायक ...........

रिपोर्ट सहरसा टाइम्स:- कार्यपालक सहायक के अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल से RTPS सेवा पूर्णत चरमरा गई है. आज १० वां  दिन कार्यपालक सहायक के हड़ताल से विभाग का कार्य संपादन में काफी कठिनाई हो रही है. संघ के अध्यक्ष का कहना है कि कार्यपालक सहायक द्वारा अपनी माँगों के समर्थन में किये जा रहे आंदोलन की कोई सुधि नहीं ले रही है. जिससे कार्यपालक सहायकों में काफी आक्रोश है. कार्यपालक सहायकों ने कहा कि आंदोलन की सुध नहीं लेना, लोकतंत्र की हत्या है. इनके द्वारा किये जा  रहे कार्य वर्तमान सरकार की सफलता का मुख्य फर्मूला बताया. आज लगातार हो रही तेज बारिश में भी सभी आंदोलन कर्मी अपनी मांगों के समर्थन में डटे रहे. इन्होने कहा कि  कम्प्यूटर पर काम करने वालों कर्मियों की सेवा अनवरत चलने वाली है लेकिन सेवा की निश्चितता नहीं है.
कार्यपालक सहायकों का कहना है कि हमे अपनी सेवा सुरक्षा की गारंटी एवं सम्मानजनक वेतन और  अन्य सरकारी लाभ दिया जाय. जबतक ये माँगे  पूरी नहीं होगा संघर्ष जारी रहेगा. धरना स्थल पर सभी कार्यपालक सहायक डटे हुए है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।