अप्रैल 11, 2015

छात्र हित में काम करने वाला संगठन एन.एस.यू.आई. का स्थापना दिवस

कृष्णमोहनसोनी की रिपोर्ट:- एन.एस.यू.आई का 45 स्थापना दिवस 09 अप्रैल को बड़े उत्साह पूर्वक छात्र व छात्राओं ने मनाया. सहरसा कचहरी स्थित स्थानीय जिला कांग्रेस कार्यालय में स्थापना दिवस के मौके पर संगठन के जिला अध्यक्ष सुदीप कुमार ने झंडोतोलन कर संगठन के ध्वज को सलामी दी। इस मौके संगठन की नींव लिखने वाली ढृढ़ इच्छा शक्ति के घोतक देश की पूर्व प्रधान मंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी को नमन किया गया. उन्होंने कहा कि जिस सोच के साथ संगठन की नींव रखा गया संगठन आज उस राह पर चलकर 44 वर्षों तक चलकर छात्रों के हित में काम कर रहा है.
इस अवसर पर उपस्थित प्रदेश महा सचिव मनीष कुमार ने कहा कश्मीर से कन्या कुमारी तक छात्र हित में काम करने वाले संगठन के रूप में एन.एस.यू.आई. है. जिसका सदस्य होने पर हमे गर्व है संगठन हमेशा से छात्रों के हित में एक से एक आंदोलन किया है जब-जब देश में छात्रों के भविष्य पर विद्यालय कर्मी द्धारा या अन्य जगहों पर जुल्म ढाया गया तो इस पर संगठन द्धारा विरोध होता रहा है और छात्र के हित में आवाज उठाई गयी है जिसका परिणाम रहा कि हमारे संगठन के छात्र अपनी विभिन्न समस्याओं पर सफलता को हासिल किया है। स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष मंजीत कुमार सिंह एवं हीरा सिंह अधिवक्ता, विराज कश्यप, प्रवीण, छोटू, बंटी कुमार, सन्नी, विमल मिश्रा, आदित्य मुकुंद, रविशंकर, चौधरी आदि ने भी सम्बोधित किया. 
  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।