मार्च 23, 2015

नीरज बबलू के दहकते बयान............

शहीद भगत सिंह को पुष्पअर्पित करे नीरज बबलू 
मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट:-  महान वीर सपूत शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर जदयू के बागी विधायक नीरज कुमार बबलू के सहरसा जिला मुख्यालय के गंगजला स्थित आवास पर आज एक सादे समारोह का आयोजन किया जिसमें शहीद की तस्वीर पर फूल चढ़ाये गए. इस मौके पर विधायक बबलू ने कई विवादित बयान दिए. महान वीर सपूत शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर देखिये सहरसा जिला मुख्यालय के गंगजला स्थित नीरज बबलू के आवास पर आज एक सादे समारोह में नीरज बबलू सहित अन्य अतिथि शहीद की तस्वीर पर फूल चढ़ा रहे हैं.

जदयू के बागी विधायक नीरज कुमार बबलू 
 इस मौके पर नीरज बबलू ने महात्मा गांधी पर काफी तीखे हमले करते हुए विवादित टिप्पणी की. बबलू ने कहा कि अगर समय पर गांधी जी पहल किये होते तो भगत सिंह की फांसी टाली जा सकती थी लेकिन गांधी ने ईमानदारी से प्रयास नहीं किये. नीरज बबलू एक लहजे में महात्मा गांधी को ही भगत सिंह को फांसी दिए जाने के लिए जिम्मेवार ठहरा रहे थे. बबलू ने कहा कि आजादी की लड़ाई में दो धारा थी, पहली गांधीवादी और दूसरी क्रांतिकारी. गांधीवादी लोग क्रांतिकारियों को पसंद नहीं करते थे. इस बड़े और विवादित बयान के बाद बबलू ने कहा की बिहार में जिनको अपनी नैया पार लगानी है वे मांझी को अपने साथ लेंगे. वैसे मांझी बीजेपी के सिवा कहीं नहीं जाएंगे. बिहार दिवस को लेकर पुरे सूबे में आयोजित कार्यक्रम को लेकर बबलू ने कहा की बिहार दिवस पर विभिन्य जिलों में महज कुछ बत्तियां जलाकर अधिकारी फर्जी बिल बनाकर मालामाल हो रहे हैं.कहीं भी सही तरह से कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।