मार्च 24, 2015

शहर में आने वाले हर किसी को आकर्षित करता, होटल संगम बिहार.........

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:- रोजमर्रा की दौड़भाग वाली जिंदगी की थकान मिटानी है या फिर शादी के बंधन में बंधने हो तो आपका स्वागत करता है होटल संगम बिहार…………………………  


ये तस्वीर आप देख रहे हैं. ये तस्वीर है किसी महानगर या बड़े शहरों में बने किसी फाइव स्टार होटल की नहीं बल्कि सहरसा में स्थित होटल संगम बिहार की  है. आपने अब तक विभिन्न शहरों में एक से एक बड़े -बड़े  होटल में ठहराव किया होगा चाहे फाइव स्टार हो या फिर ताज महल या अन्य होटल हो, सहरसा की धरती पर भी आप को अब  एक से एक ऐसा ही  होटल मिलेगा। इन दिनों स्थानीय चांदनी चौक से  दक्षिण भाग, सिमरी बख्तियारपु रोड  के सटे होटल संगम बिहार जो शहर में आने वाले हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. 
होटल के एक कर्मी अजय कुमार ने बताया कि इस  होटल की एक अलग खासियत है कि होटल में ठहरने वालो के लिए आपातकालीन चिकित्सा व्यवस्था की भी सुविधा उपलब्ध है, आरामदेह बेडों वाली कमरों के साथ-साथ आधुनिक मॉडलों से लेश रेस्टोरेन्ट पंडाल पैसेज, कुकिंग, मैरेज हॉल , 24 घंटे बिजली a/c none a/c सुविधा युक्त है. होटल में आधुनिक मॉडलों का किचन में बंगाल के कारीगरों द्धारा एक से एक व्यंजनों की सुविधाये   ग्राहकों की इच्छानुसार दी जाती है. खूब सूरत सुसज्जित परिसर में मॉर्निग वॉक के समय सजा गार्डन में रंग बिरंगे प्राकृतिक फूलों कि खुशबुओं से आप दिन भर अपने को ताजगी महसूश करेंगे। 
परिसर में वाहनो के लिए अलग से पार्क की  व्यवस्था है. इस होटल में ग्राहकों को किसी भी तरह कि कोई असुविधा न हो इसका हमेशा ख्याल रखा जाता है इसके लिए प्रत्येक सप्ताह होटल कर्मियों की एक विशेष बैठक भी  बुलाई जाती है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।