मार्च 23, 2015

बिहार के गौरवशाली विरासत को अक्षुण्ण बनाये, सामाजिक संकीर्णता से ऊपर उठकर - डी.एम.

कृष्ण मोहन सोनी की रिपोर्ट:- बिहार की अस्मिताव गौरव शाली विरासत की निरंतर रक्षा के लिए हम सभी बिहारियों को अपनी बिहारी अस्मिता की पहचान को मजबूत बनाकर सामाजिक संकीर्णता से ऊपर  उठकर बिहार को प्रगति के पथ पर निरंतर आगे ले जाने के लिए सभी को एक साथ मिलकर आगे बढ़ना है. उक्त बातें सहरसा में बिहार दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रमों में अधिकारीयों को संकल्प दिलाते हुए जिला पदाधिकारी शशिभूषण कुमार ने कहा. 
बिहार दिवस को लेकर सहरसा जिला समाहरणालय परिसर को  दुल्हन की तरह सजाया गया इस अवसर पर जिला प्रशासन की ओर से कई कार्यक्रम भी आयोजित किये गए. संध्या में सुपर बाजार स्थित कलाभवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित की गयी, वही उससे पूर्व सुबह में प्रभात फेरी निकाली गयी. इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे.जिला पदाधिकारी की मौजूदगी में उपस्थित विभागीय अधिकारीयों व कर्मियों ने बिहार के गौरवशाली विरासत को अक्षुण्ण बनाये रखने व बिहार को विकासशील बनाने के लिए संकल्प लिया.इस मौके पर जिला प्रशासन की ओर से आयोजित एथलेटिक्स व सांस्कृतिक कार्यक्रमों  में भाग लेने वाले विजेताओ के बीच  परितोसिक वितरण किया गया. इस अवसर पर डी.डी.सी हरेन्द्र नाथ दुवे, सदर एस.डी.ओ. राजेश कुमार, डी.पी.आर.ओ. विन्दुसार मंडल, आरक्षी अधीक्षक डी. एस. पी. प्रेम सागर, डीएफ ओ के के ओझा, मुक्तेश्वर सिंह मुकेश सहित अन्य

लोग मौजूद थे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।