मार्च 05, 2015

गरीब रथ से टेम्पो टकराई एक की मौत.……

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट :- सहरसा मानसी रेल खंड के सर्वाढाला (वाशिंगपीट) के पास आज दोपहर में अमृतसर से आ रही गरीब रथ से एक टेम्पो टकरा गई जिसमे एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और तीन जख्मी है. सर्वाढाला पर इस तरह की घटना आम बनती जा रही है. मृतक (टेम्पो चालक)  का कोई पहचान नहीं हो सका है. एक तरफ जहाँ होली को लेकर लोगों में ख़ुशी का माहोल है वहीँ यह दर्दनाक घटना लोगों को बिचलित कर दिया।रेलवे प्रशासन और स्थानीय पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भेज कर मृतक की पहचान करने में जुट गई है. 
यह  ढाला काफी व्यस्त है यहाँ पर कई बार इस तरह की घटना घाट चुकी है फिर भी यहाँ रेलवे के द्वारा फाटक का कोई इन्तजाम नहीं है न ही फाटक पर गेटमैन ही तैनात है. यह कहना कोई गलत नहीं होगा कि रेलवे विभाग की लापरवाही से ही यह घटना हुई है. फिर भी यदि इस घटना के बाद ससमय फाटक का यदि इंतजामात नहीं हुआ तो कोई और बड़ी घटना हो सकती है.    


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।