जनवरी 23, 2015

सुभाष चन्द्र बोस की 118 वीं जयंती धूमधाम से मनाया गया

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट:- ब्रिटिश हुकुमत को समाप्त  करने वाले और भारत माता को गुलामी की जंजीरों से मुक्त करने वाले देश के महान सपूत और सेनानायक नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की 118 वीं जयंती समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर शहर के वभिन्न क्षेत्रों में सांस्कृतिक कार्यक्रम और गोष्ठी के आलावा उनके विचारों को आत्मसात करने को लेकर कार्यक्रम में संकल्प भी लिए गए. शहर के सरकारी,गैर सरकारी,कार्यालयों और शिक्षण संस्थानों में भी उनकी तस्वीर पर फूल माला चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी.

 इस मौके पर जिले के रिफ्यूजी क्लोनी वार्ड नंबर 6 स्थित नेता जी सुभाष चन्द्र बोस चौक पर नेताजी सुभाष चन्द्र बोस बिचार मंच के संयोजक मनीष कुमार द्धारा चौक पर बने उनकी प्रतिमा पर फूल माला चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजली दी गयी. इस मौके पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके विचारों पर प्रकाश डाल कर उनकी देश भक्ति और विचारों पर चलने का संकल्प भी लिया.
इस मौके पर राजद के युवा नेता रंजीत यादव,जिला अध्यक्ष मो०ताहिर,नगर परिषद के पूर्व चेयरमेन श्यामसुंदर साह,डॉ उपेन्द्र यादव, हरिहर प्रसाद गुप्ता, राजीव कुमार{ शिक्षक मैथिली }व्यापार संघ के विकास कुमार गुप्ता,श्याम सुंदर यादव, सुमन जी आदि ने  उन्हें श्रद्धांजलि दिया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में बिचार मंच के सनोज यादव, रजनीश कुमार मन्ना, संजय सिंह, रौशन सिंह, कुणाल यादव, मनोज यादव, प्रवीण कुमार, बंटी झा आदि ने मुख्य भूमिका निभाई।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।