दिसंबर 04, 2014

खेत जोतना है तो रंगदारी दो

पुलिस के अधिकारी अरविन्द कुमार मिश्रा
रिपोर्ट सहरसा टाईम्स:  खेत जोतकर फसल लगानी है तो एक लाख रूपये रंगदारी दो वर्ना जान से मार डालेंगे.मामला बनमा ईटहरी थाना के बथनाही गाँव का है जहां खेत को जोत रहे एक परिवार को अपराधियों ने पहले तो रोका और फिर एक लाख रूपये की रंगदारी मांगी.रंगदारी से इंकार करने पर अपराधियों ने ना केवल जमकर खुनी तांडव किया बल्कि खुलकर फरसे चलाये और गोलियां भी बरसाई।  इस खूनी वारदात में एक शख्स के गले में गोली मार दी गयी जबकि दो अन्य को फरसे से हमला कर जख्मी कर दिया गया.
                 तीनों जख्मी को सदर अस्पताल लाया गया है.गोली से जख्मी हुए शख्स की हालत काफी नाजुक है, उसे बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंचकर जांच में जुट चुके है.  पुलिस के अधिकारी अरविन्द कुमार मिश्रा, पीड़ित के सूर में सूर मिलाते हुए अग्रतर कार्रवाई की बात कर रहे हैं. बताते चलें की पीड़ित ने विजेंद्र यादव,दुलारचंद यादव,सिंहेश्वर यादव सहित नौ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।