अगस्त 08, 2013

खोनहा गाँव में भीषण डकैती

सहरसा टाईम्स: बीती रात बिहरा थाना के खोनहा गाँव में डकैतों ने एक सेवानिवृत सरकारी अमीन के घर ना केवल जमकर लूटपाट की बल्कि घर की एक महिला सहित तीन लोगों को बुरी तरह से पिटाई करके जख्मी भी कर दिया।  डकैतों ने आलमारी तोड़कर उसके भीतर रखे एक लाख नकदी,तमाम जेवरात और कीमती सामान उड़ाये । डकैती के दौरान डकैतों ने ना केवल कई चक्र गोलियां चलायीं बल्कि बम के धमाके भी किये।हम आपको बम के अवशेष के एक्सक्लूसिव तस्वीर भी दिखा रहे हैं।यही नहीं डकैतों ने दीपनारायण यादव के साथ---साथ उनके छोटे बेटे मनटुन यादव और उनकी पत्नी सावित्री देवी की जमकर पिटाई भी की।मनटुन यादव और उनकी पत्नी सावित्री देवी को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें पहले तो ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी स्थिति नाजुक देख उन्हें बेहतर ईलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया।
इस पुरे मामले में पुलिस का रवैया काफी गैर जिम्मेवाराना रहा।एक तो समय से पुलिस ना तो मौक़ा ए वारदात पर पहुंची और ना ही सुबह होने के बाद अस्पताल पहुंचकर जख्मियों का हाल--चाल पूछना ही मुनासिब समझा। पुलिस अधिकारी दिलीप मिश्रा,A.S.P का कहना है की पुलिस छानबीन में जुटी हुयी है।तीन लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
अधिकारी घटना को लेकर तफसील से जानकारी दे रहे हैं लेकिन वे महज दो चक्र गोली चलने की बात ही स्वीकार रहे हैं जबकि गोली बारह चक्र से ज्यादा चली है।बताते चलें की बीते तीन वर्ष के दौरान सहरसा जिले में डकैती की करीब पंद्रह घटनाएं घटी हैं लेकिन पुलिस को एक भी मामले के पटाक्षेप में आजतक सफलता नहीं मिली है।डकैती के मामले में पुलिस के हाथ बिल्कुल खाली हैं।ऐसे में डकैती की इस घटना का पुलिस आगे उद्दभेदन कर लेगी,कहना और कयास लगाना फिलवक्त नामुमकिन है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।