मई 03, 2013

नाबालिग बच्ची के साथ रेप

सहरसा टाइम्स: नाबालिग बच्ची के साथ या फिर किसी भी वय की महिला के साथ जोर---जबरदस्ती और रेप की घटना रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। बीते 1 मई की रात में बिहरा थाना के बेला बगरौली गाँव में पड़ोसी के घर से भोज खा कर लौट रही 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गाँव के ही एक लड़के ने रेप किया था लेकिन पहले पंचायत से मामले को निपटाने और दबाने की नापाक कोशिश हुयी लेकिन जब उसमें कामयाबी नहीं मिली तो बीतीरात सहरसा पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद बिहरा थाना में मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने आज इस मामले में जहां आरोपी लड़के नुनुलाल पासवान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है वहीँ पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवा रही है।इस मामले में एस.पी का कहना है की पुलिस 48 घंटे के भीतर कोर्ट में चार्जसीट दाखिल कर देगी।
पीड़ित बच्ची के पिता शंकर पासवान कहते हैं की उसकी बच्ची के साथ बहुत बुरा हुआ है।आरोपी नुनुलाल को फांसी की सजा होनी चाहिए।  पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सत्यार्थी घटना को तफसील से बताते हुए कहते हैं की इस मामले में पुलिस 48 घंटे के भीतर कोर्ट में चार्जसीट दाखिल कर देगी।कठोर कानून के साथ---साथ नैसर्गिक और चैतन्य सामाजिक पहल से ही रेप जैसे घृणित कृत्यों से निजात संभव है।वर्ना रब जाने आगे क्या होगा।

1 टिप्पणी:

  1. पहले तो दिल्ली और अब ये महामारी पुरे देश में फ़ैल रहा है| अगर इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया गया तो वो दिन दूर नहीं होगा जब जब NEWS Headline होगा "Saharsa Becomes Delhi"... So Guys Please Do as you want with the Victim of Delhi Rape Case.

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।