फ़रवरी 16, 2013

बेटी ला दो,वर्ना जान दे देंगे

सहरसा टाईम्स:  कोसी प्रमंडल के आयुक्त कार्यालय के सामने बैठे अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बहला---फुसलाकर बेटी को बीते 12 जनवरी को अगवा करने मामले में अब इन्साफ के लिए एक नयी जंग का आगाज हुआ है।अगवा बच्ची के माता--पिता और उसके परिजनों ने पुलिस--प्रशासन के खिलाफ ना केवल मोर्चा खोल दिया है ।अगवा बच्ची के परिजनों का कहना है की उनकी बेटी ब्यूटीशियन कोर्स के लिए जिला मुख्यालय स्थित वृद्ध--विधवा और विकलांग केंद्र पर बच्चों को पढ़ाने जाती थी।उक्त केंद्र को सिलाई मशीन और अन्य उपकरणों की सप्लाई करने वाला नौशाद बच्ची को बहला--फुसलाकर  विगत 12 जनवरी को ले भागा। पहले तो उनलोगों ने इस मामले की पंचायत की और लड़के के परिजनों से लड़की को वापस करने की आरजू--मिन्नत की।
सदर थाना के गांधी पथ मोहल्ले में रहने वाले नौशाद के परिजनों ने पहले तो लड़की वापिस करने का पूरा भरोसा दिया लेकिन लड़की को वापिस नहीं किया।थक--हारकर उन्होनें 03 फ़रवरी को सदर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया जिसमें नौशाद सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया गया।लेकिन दस दिन बीत जाने के बाद पुलिस भी उनकी बच्ची को सकुशल वापिस लाने के लिए उत्सुक और गंभीर नहीं दिखी।उन्हें हर हाल में अपनी बच्ची चाहिए। ।यही नहीं इन्साफ के इस जंग में अगर इससे भी बात नहीं बनी तो वे सामूहिक आत्मदाह कर लेंगे।बेटी ला दो,वर्ना जान दे देंगे।
सहरसा की  पुलिस  कारवाई के नाम पर नामजद पांच लोगों में से नौशाद के पिता और एक भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी थी, सहरसा के पुलिस पर बढ़ता दवाब को देख नौसाद ने अगवा लड़की के साथ दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर किया। लेकिन सहरसा की पुलिस  इस मामले को पूरी तरह से हल्के अंदाज में लेती हुयी दिख रही है जो उसकी सेहत के लिए कहीं से मुफीद नहीं दिख रहा है।

1 टिप्पणी:

  1. Generally, now-a-days, everyone wants to complete any course in short period. Number of computer hardware and networking institute and laptop repairing institute in Delhi, India offer course in long term that is 1 year - 2 year course but Laptop Care Institute of Information Technologies (LCIIT) is first and only laptop repairing institute in Delhi, India which has started computer hardware course and laptop repairing course in fast track or short term. We offer Laptop chip level repairing course, computer hardware and networking course, computer hardware chip level course in fast track. Generally duration of these courses is 3/6 month but you can complete these courses within 15 days or 1 month.

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।