जुलाई 01, 2012

जहानाबाद के दो परीक्षार्थी शराब पीकर हुए टुन्न

रिपोर्ट चन्दन सिंह: पॉलीटेक्निक की एक दिवसीय परीक्षा के संपन्न होने के उपरान्त आज दोपहर बाद दो परीक्षार्थियों ने छंककर इतनी शराब पी की ना केवल उनकी हालत बुरी तरह से बिगड़ गयी बल्कि नशे में टुन्न ये दोनों परीक्षार्थी बेहोशी की हालत में एक गड्ढे में गिर गए.स्थानीय लोगों ने करीब दो घंटे तक रेल पुलिस लेकर सदर थाने की पुलिस तक को इसकी सूचना दी लेकिन अपनी आदत से मजबूर कहीं से कोई पुलिस वहाँ नहीं पहुंची स्थानीय लोगों के प्रयास से गंभीर स्थिति में फंसे इन दोनों परीक्षार्थियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.अस्पताल में मौजूद चिकित्सक के मुताबिक़ इनदोनों युवकों की हालत काफी नाजुक है.वे इलाज में लगे हैं लेकिन सबकुछ भगवान के हाथों है.
घर से अपने स्वजन--परिजनों को ढेरों सतरंगी सपने दिखाकर आने वाले ये युवक अपनी करनी से आज मौत के मुहाने प़र खड़े हैं. रब जाने इनकी जिन्दगी बचेगी भी की नहीं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।