जून 13, 2012

सहरसा में बेलगाम अपराधी गिरफ्तार

रिपोर्ट 
चन्दन सिंह, सहरसा, बीती रात सहरसा जिले के बसनही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना प़र दो शातिर लुटेरों को 2 पिस्तौल और 6 जिन्दा कारतूस के साथ बसनही थाना के बरसम गाँव से गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार दोनों अपराधी सुधीर यादव और मनीष यादव लूट के कई मामलों में जिले के विभिन्य थाने में वांछित थे.पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से राहत की सांस ली है. यूँ तो इनदोनों ने अभीतक लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है लेकिन इनकी गिरफ्तारी के पीछे हाल की एक लूट की घटना है.बीते 10 जून को रंजीत मंडल नाम के एक युवक से चार अपराधियों ने दिन के ग्यारह बजे बसनही थाना क्षेत्र में ही 45 हजार नकद, दो मोबाइल सेट और एक मोटरसाईकिल लूट ली थी.पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया और घटना के चौबीस घंटे के भीतर चार में से दो अपराधियों को दबोच लिया.हांलांकि गिरोह का सरगना दीपक यादव लूट के सारे माल और अपने एक साथी के साथ अभीतक फरार है.पुलिस अधीक्षक ने कहा की वे 24 घंटे के भीतर इस काण्ड की फाईनल चार्जसीट कोर्ट में दाखिल करेंगे और स्पीडी ट्रायल के द्वारा इन्हें सजा दिलवाएंगे. अपनी नाकामयाबियों की लम्बी फेहरिस्त लिए सहरसा पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा है.पुलिस की यह उपलब्धि भी कम चौंकाने वाली नहीं है.कुछ नहीं से तो कुछ अच्छा है.

1 टिप्पणी:

  1. Chandan ji aapana sabhak kshetra me je barad aaur mahins sab je kholal jayat achhi se sab news kiyae nai dait chhiyai jai me ki bahut sara gut.......Baraith, Tamkulha sabhak achhi.......ahi beech me hamar ekta batedar ke barad aa mahins kholi lelak aar takar bad kahal gel je 8 hajar taka phalan din phalan jagah par jae dae debai takhan ahan kae barad mili jayat......... bechara Budho Mandal, Jhitkiya je ki hamar batedar achhi..... o dae delkhin lekin ekhan tak hunka hunkar barad aa mahins nai bhetal .. bechara garib aadmi pareshan achhi......... dhanyavad....

    जवाब देंहटाएं


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।