फ़रवरी 02, 2017

SSB जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुयी मौत


सहरसा टाईम्स रिपोर्ट :: (मुजफ्फरपुर---
अभी झारखंड के रजरप्पा मंदिर में सीआरपीएफ के जवान की आत्म बलि की चर्चा चल रही रही थी, तब तक बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक एसएसबी जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.घटना एसएसबी के अहियापुर में स्थित झपहा स्थिति कैंप की है.बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाले जवान का नाम चैतन्य तामरा है, वह आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहनेवाला था.उसकी पोस्टिंग एसएसबी के 27 वीं बटालियन में की गयी थी.प्राथमिक जानकारी के मुताबिक जवान काफी मानसिक तनाव में था और हाल में ही वह छुट्टी से घर से लौटा था.एसएसबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसके मानसिक स्थिति को देखते हुए उसे मुख्य ड्यूटी से हटाकर कैंप में रखा गया था.
घटना के बाद एसएसबी के डीआईजी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जवान के पास अपनी राईफल नहीं थी.मुख्य ड्यूटी से उसे हटाने के बाद उसके हथियार को उससे वापस ले लिया गया था. उसने अपने साथी की राइफल से खुद को गोली मार ली. घटना के बाद तत्काल उसे स्थानीय अस्पताल में भरती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद एसएसबी कैंप की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वरीय अधिकारी जवानों से स्वयं बात कर रहे हैं.गौरतलब हो कि हाल में औरंगाबाद जिले में एक सीआइएसएफ के जवान ने एक जवान से हुए मजाक के बाद गोली चलाकर अपने चार साथियों की हत्या कर दी थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।