फ़रवरी 02, 2017

शहर में बेखोफ हुए चोर....

लगातार घटनाओं को दे रहे है अंजाम.....सहरसा पुलिस बनी मूकदर्शक.....मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट-- सहरसा जिले में चोरी की घटना हो या अन्य किसी तरह की घटना अपराधी सहरसा पुलिस से एक कदम आगे है। 
 एकबार फिर शहर में चोर अपने इरादे में कामयाब हुए सदर थाना के अन्तर्गत विद्यापति नगर में चोरों ने एक साथ दो घरों में नगदी, कपड़े  और जेवरात सहित नकदी रुपये भी चोरी की गई. चोर लगातर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे है लेकिन अब--तक सहरसा पुलिस पानी में डंडा मारते दिख रही है इस तरह के माहौल से धीरे--धीरे लोगों का पुलिस पर से विश्वास उठता जा रहा है ।फिलवक्त सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।आगे देखना बेहद दिलचस्प होगा की सहरसा पुलिस ससमय चोरों की गिरफ्तारी कर पाती है या फिर चोर आगे भी चोरी की घटना को अंजाम देने में कामयाब होती है ।  अपराधियों द्धारा घटना दर घटना को अंजाम देने में सहरसा पुलिस के पास लॉकर में रखी फ़ॉईलों की संख्या में इजाफा हो रहा है लेकिन शहर की घटनाओं में कमी नहीं दिख रही है . जिससे शहरवासी काफी डरे और सहमे नजर आ रहे है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।