फ़रवरी 09, 2017

नवहट्टा कोशी कप क्रिकेट टुर्नामेंट का फाईनल कल ....

कल दो दिग्गज टीम के बीच होगी भिड़ंत..... 
पिछले तीन वर्षो से फाईनल जीतने वाला दरभंगा की टीम उतरेगी मैदान में.....  
मो० अजहर उद्दीन की रिपोर्ट------
कोशी की कछार पर पिछले कई दिनों से नवहट्टा क्रिकेट क्लब द्धारा आयोजित जिला स्तरीय क्रिकेट मैच में बिहार के विभिन्न जिलों से आये टीम के खिलाड़ियों ने नवहट्टा के प्रियदर्शनी मैदान में अपने टीम के भाग्य को आजमाने के लिए कोशी कप क्रिकेट टुर्नामेंट 2017 में भाग लिया। 
इस टुर्नामेंट में बिहार राज्य के अलावे उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की भी टीम ने शिरकत की। जिसमें बिहार के पटना, दरभंगा कटिहार, बेगूसराय, सहरसा, मधेपुरा जिला के टीम सहित नवहट्टा क्रिकेट क्लब ने भी खेल में भाग लिया। इस टुर्नामेंट में पहला सेमीफाईनल दिनांक- 06 फ़रवरी को दरभंगा बनाम बेगुसराय के बीच खेला गया. जिसमें बेगूसराय की टीम 184 रन ही बना पाई. 
दरभंगा ने 185 रन बना कर मैच में अपनी जीत दर्ज कर फाईनल मैच खेलने के लिए अपनी जगह बनाई। वही दूसरा सेमीफाईनल कटिहार बनाम मुरादाबाद के बीच खेला गया जिसमें मुरादाबाद टीम ने 242 रनों का लक्ष्य रखा जिसमें कटिहार की टीम 104 रन पर ही सिमट गई। 
इस टूर्नामेंट का फाईनल 10 फ़रवरी शुक्रवार के दिन दरभंगा और मुरादाबाद के बिच खेल जायेगा. इस कोशी कप क्रिकेट टुर्नामेंट 2017 को सफल बनाने में टूर्नामेन्ट के अध्यक्ष मो० मंजूर आलम, सचिव अशफाक खान, एम्पायर के रूप में दरभंगा के शंकर झा,कमेंटेटर मो० सद्दाम सहित स्थानीय दर्जनों लोगों ने अपना योगदान दिया ।                    

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।