फ़रवरी 08, 2017

बेरहमी से हत्या, इलाके में सनसनी


कटिहार से तौकीर रजा की रिपोर्ट----         
कटिहार सेमापुर ओपी थाना छेत्र के मोहना चाँदपुर के झरकाहा गाँव में बीती रात चालीस वर्षिय नूर इस्लाम की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गयी ।अज्ञात अपराधियों ने मृतक के दोनों बाजू भी पुरी तरह से काट डाला ।
मिली जानकारी के मुताबिक नूर इस्लाम अपने घर में अपने बीबी के साथ सोया था ।कमरे का दरवाजा बंद था लेकिन बगल की खिड़की खुली थी । खिड़की में ग्रील नही होने के कारण बदमाश खिड़की होकर अंदर प्रवेश कर गए और नुर इस्लाम पर तेज धार दार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी ।हद की इंतहा तो यह है की बदमाशों ने मृतक की पत्नी को बंधक बनाकर इस  जघन्य हत्या को अंजाम दिया ।अपराधी जाते समय मृतक कीे बीबी से घर में रखे जेवर और रूपये भी ले लिए ।इस घटना की जानकारी सेमापुर ओपी प्रभारी को सूचना दी गयी ।सूचना  मिलते ही सेमापुर ओपी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचकर कर छानबीन में जुट गए ।
हांलांकि ग्रामीण डीएसपी व एसपी को मौका ए वारदात पर आने की मांग कर रहे थे लेकिन उन्हें समझा बुझाकर शांत करा लिया गया ।फिलवक्त ह्त्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है ।पेचीदगी बरकरार है की आखिर हत्या किस मकसद से और क्यों की गयी ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।