जनवरी 25, 2017

छात्र की मौत पर पसरा मातम...


इलाके के लोग भी हैं शोकाकुल......
राजनीतिक दल के नेता और सामाजिक कार्यकर्ता ने भी जताई गहरी संवेदना ....
शानू की मौत ने विश्वविद्यालय परिवार को भी डाला सदमें में ......
सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट ---मनोहर लाल टेकरीवाल महाविद्यालय के बीएड संकाय में सत्र 2015-17 में नामांकित छात्र कुमार शानू की मौत बाथरूम में पांव फिसलने से हो गई। 23 वर्षीय शानू जिले के कहरा प्रखंड अंतर्गत रहुआमणि गांव निवासी सुनील कुमार सिंह का इकलौता पुत्र था। जानकारी के अनुसार बाथरूम में स्नान करने के दरम्यान शानू का पांव फिसल गया, जिससे उसके सिर में गहरी चोट लग गयी और अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी । शानू के मौत की खबर मिलते ही उसके माता-पिता एवं बहन के आंसू थमने का ही नाम नहीं ले रहे हैं ।इस दुःखद घटना पर एमएलटी कालेज के प्राचार्य डॉ केपी यादव एवं बीएड प्रभारी सुप्रिया सिंहा ने छात्र शानू के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कालेज ने एक होनहार मेधावी छात्र को खो दिया है। पूरा महाविद्यालय परिवार शानू की मौत से मर्माहत है।
 जानकारी हो की भूपेंद्र नारायण मंडल विश्व विद्यालय के द्वारा बीएड प्रथम वर्ष की परीक्षा मंगलवार से ही शुरू हुई है और शानू परीक्षा में शामिल होने के लिए तैयार हो रहा था कि इसी क्रम में यह हादसा हो गया।इस घटना को लेकर शोकाकुल परिवार से हम (से0) के युवा प्रदेश महासचिव राजन आंनद ने मिल कर सांत्वना दी ।प्रदेश महासचिव राजन आनंद ने कहा की सोनू काफी मिलनसार प्रवर्ति का लड़का था मेधावी होने के साथ- साथ वह सामाजिक सरोकार से जुड़ा हुआ था ।उनका निधन सिर्फ परिवार के लिए नहीं बल्कि समाज के लिए अपूर्णीय क्षति है। हिन्दू युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित आनंद ने कहा कि सोनू प्रतिभाशाली एवं मेहनती छात्र था। महाविद्यालय में उनके स्वभाव की मिसाले दी जाती थी । शोकाकुल परिवार से मिलने वालों में फ्रेंडस आँफ आनंद के जिलाध्यक्ष अजय कुमार बबलू,शंभू सिंह,मनन सिंह महासचिव,सानू सिंह,आकाश सिंह,महबूब अली कैशर,पिंटू कुमार,कुणाल वीरू,विक्की जायसवाल,आशीष आनंद, सोमू आनंद,विशाल विट्टू,पिन्टू यादव आदि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।