जनवरी 24, 2017

सहरसा लोजपा में युवा को मिला जिम्मेदारी ....

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट ----  लोक  शक्ति पार्टी सहरसा जिला विधान पार्षद श्रीमति नूतन सिंह ने कहा की देश व समाज में विकास व शौषित पीड़ितों दबे कुचले मजलूमों और जरूरतमंदों की हक की लड़ाई में युवाओं की भागीदारी होना अति आवयशक है. 
उन्होंने इस दिशा में जिले में लोजपा युवा कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये सामाजिक कार्यों में समाज सेवा की भावना को युवाओं में लाने के लिए युवा वर्ग को आगे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने को कहा. उन्होंने कहा की बुजुर्गो की दिशा-निर्देश और युवा वर्ग द्वारा किये गए कार्यो से समाज का विकास सम्भव है. इस दिशा में महिलाओं को भी समाज के ऐसे हर वर्गों के लिए आगे आ कर बढ़--चढ़कर कार्य कर समाज की बिगड़ती हुई तस्वीर बदलने में अहम भूमिका होने की बात कही।
विधान पार्षद श्रीमति नूतन सिंह
रंजीत सोनी 
विधान पार्षद श्रीमति नूतन सिंह सहरसा जिले में युवा लोजपा में कार्य कर रहे युवा को रेखांकित किया और कार्यकुशलता, दक्षता एवं कर्मठता को देखते हुए रंजीत सोनी (मास्टर जी) को सहरसा जिला युवा लोजपा महासचिव बनाये जाने पर धन्यवाद् भी दिया। भाजपा नेता व छातापुर विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने भी बधाई दिया है और कहा की पिछले कई वर्षो से रंजीत सोनी समाज के हर वर्गो के लोगों के लिए युवा शक्ति को आगे बढ़ाते हुए जनहित में काम करते आ रहे है. रंजीत सोनी के आने से सामाजिक कार्यो में काफी योगदान मिलेगा।
रंजीत सोनी को सहरसा जिला युवा लोजपा के महासचिव मनोनित करने पर अनिल यादव,राजीव चौधरी,संतोष सिंह,पांडो रजक,सुशील चौधरी,राम किशोर यादव उर्फ़ मरर यादव,पंकज यादव,पिंटू सिन्हा,रविन्द्र सिन्हा,सोहन दास,राजीव झा,राजा राम यादव,मुकेश भगत आदि युवा कार्यकर्ताओं ने रंजीत सोनी के अगवाई में सामाजिक काम करते हुए हर्ष जताया एवं धन्यवाद् दिया ।          

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।