सितंबर 09, 2016

BIHAR HEADLINES


♂ अररिया-आरटीमोहन के मुखिया और पूर्व मुखिया में झड़प ।मुखिया के समर्थकों ने सिमरहा थाना का किया घेराव ।पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी की मांग ।
♂ पूर्वी चंपारण-आदापुर के सिरिसिया कला गांव में जहर देकर नवविवाहिता की हत्या ।
♂ पटना- नगर विकास मंत्री महेश्वर हजारी का बयान ।बिहार की नई उधोग नीति में दलितों के लिए काफी कुछ ।स्टार्टअप पालिसी से दलितों का होगा विकास ।
♂ मुजफ्फरपुर- SC-ST कल्याण मंत्री संतोष कुमार निराला बयान । 'SC-ST आवासीय स्कूल के लिए बिहार में 6 महीने के भीतर होगी 400 शिक्षकों की बहाली ।
♂ प.चंपारण-गोपालपुर में 90 बोतल नेपाली शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार ।
♀ गोपालगंज -सदर अस्पताल के ओपीडी के डॉक्टर गए हड़ताल पर ।मरीज के परिजनों पर मारपीट का आरोप ।CS ने डॉक्टरों से की काम पर लौटने की अपील ।
♀ अरवल-जिला प्रभारी मंत्री देव कुमार पहुंचे अरवल ।कुर्था में बाढ़ प्रभावित गांवों का किया दौरा ।
♀ सारण - ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर छापेमारी ।बंगाल से अगवा दो लड़कियां बरामद ।रिविलगंज के सेमरिया गांव में बंगाल पुलिस की कार्रवाई ।
♀ बांका - अमरपुर के रामपुर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन ।गन बनाने के उपकरण समेत 5 आरोपी गिरफ्तार ।
♀ पटना - उप राष्ट्रपति पटना से हुए रवाना ।एयरफोर्स के विशेष विमान से हुए रवाना ।
♀ बांका- मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ ।कई अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद ।अमरपुर के रामपुर में STF की कार्रवाई ।
♀ भागलपुर- NTPC रेलवे ट्रैक के पास मिली महिला की लाश ।दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या का शक । कहलगांव के सरबदीपुर गांव में हुयी  वारदात ।
♀ गया- प्राइमरी स्कूल तेतारपुर का गिरा छत ।5 बच्चे घायल ।अनुमंडल अस्पताल में भर्ती ।स्कूल का भवन जर्जर होने से हुआ हादसा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।