अगस्त 26, 2016

विधायक के भाई आये मदिरा के लपेटे में ......


तीन साथियों के साथ दबोचे गए ....
बीच बाजार ईज्जत हुयी नीलाम ...
दरभंगा से मुकेश कुमार सिंह की दो टूक--
कहते हैं नारी और मदिरा प्रेम वजनी से वजनी पुरुषों को कभी नंगा कर सकता है । दरभंगा में कुछ ऐसा ही वाकया हुआ ।
बीजेपी के विधायक संजय सरावगी के भाई शराब पीते अपने तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिए गए । दरभंगा के बीजेपी नगर विधायक संजय सरावगी के भाई अजय सरावगी व अन्य दो लोगों को उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने शराब पीते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है । 
जानकारी के अनुसार बीती रात करीब नौ बजे दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के हसनचौक के पास अजय सरावगी, पंकज कुमार तथा रितेश कुमार वेगन आर गाड़ी में AC ऑन कर अंदर बैठ कर शराब पी रहे थे ।जिसकी जानकारी उत्पाद निरीक्षक को लगी ।सूचना मिलते ही  उत्पाद निरीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी मदिरा प्रेमियों को जाम से जाम टकराते हुए ही दबोच लिया । गिरफ्तार विधायक के भाई अजय सरावगी के दो अन्य साथियों में एक दरभंगा समाहरणालय के विकास शाखा के क्लर्क पंकज कुमार तथा रितेश कुमार एलआईसी एजेंट बताये जा रहे हैं ।
चूँकि मामला एक राजनीतिक हस्ती के भाई से जुड़ा हुआ है तो सियासी गलियारे में इसकी धमक सुनाई देगी ही ।जब सत्तासीनों के घोर विरोधी दल बीजेपी विधायक के भाई से जुड़ा मामला हो,तो,बात यूँ ही बड़ी हो जाती है ।
इस मामले में लालू प्रसाद बेहद तल्ख लहजे में बड़ी कार्रवाई का प्रलाप कर रहे हैं । जिस तरह से बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद नाना प्रकार की घटनाएं घट रही हैं, उससे लगता है की यह शराबबंदी बड़ी चुनौती की जगह बड़ी मुसीबत बनती जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।