जुलाई 15, 2016

** बिहार हलचल **

♀ मधेपुरा- किसान की गोली मारकर हत्या ।ग्वालपारा के खोकसी गांव की घटना ।
♂ कटिहार- इलाज के अभाव में प्रखंड शिक्षक की मौत ।कैंसर से पीड़ित शिक्षक तरुण कुमार की मौत पैसे के अभाव में हुई ।पैसे के अभाव में नहीं हो सका इलाज ।
♂ पटना-बिहार स्किल डेवलपमेंट मिशन पोर्टल का शुभारंभ ।CM नीतीश कुमार ने किया शुभारंभ । पोर्टल पर कौशल प्रशिक्षण के लिए होगा निबंधन ।
♂ पटना-  महाराष्ट्र नॉलेज कॉर्पोरेशन और बिहार सरकार में MOU कौशल विकास योजना के लिए MOU ।
♂ मुजफ्फरपुर- भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बयान ""फ्रांस में आतंकवादी हमला दुखद,यूरोप,अमेरिका ने आतंक को देर से समझा है ""।
♂ पटना- मंत्री का जनता से मिलिये कार्यक्रम सदाकत आश्रम में । दोपहर 1 बजे से शुरू कार्यक्रम में मंत्री अवधेश कुमार ने सुनी लोगों की शिकायतें ।
♂ पटना- होटल चाणक्य में उत्पाद विभाग का ट्रेनिंग सेमिनार । नार्कोटिक ड्रग्स पर ट्रेनिंग सेमिनार का हुआ आयोजन ।मंत्री अब्दुल जलील सेमिनार में रहे मौजूद ।
पटना- राजभवन के लाइब्रेरी में सिलाई केंद्र का शुभारंभ ।राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने किया शुभारंभ । साथ में थी लेडी गवर्नर सविता कोविंद ।

*पटना*- बीजेपी के जबरदस्त प्रचार पर बोले CM नीतीश""बेकार के प्रचार से कुछ नहीं होता""।
*पटना*- बिहार का स्किल मिशन टेकऑफ कर गया है-CM नीतीश । सर्टिफिकेट नहीं पूरा प्रशिक्षण मिलना चाहिए-CM ।बिहार के युवाओं के संवाद को बढ़ाया जाएगा-CM ।
*पटना*- IAS जितेंद्र गुप्ता की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई । कोर्ट ने मांगी केस डायरी ।घूस लेने के आरोप में हुए हैं गिरफ्तार जितेंद्र ।

*दरभंगा*-पुलिस ने मुकेश पाठक को  मांगा रिमांड पर ।एक सप्ताह के लिए मुकेश पाठक को मांगा रिमांड पर ।
*गया*- घर से लैपटॉप,जेवर समेत लाखों की चोरी ।चंदौती के नवादा में हुई चोरी ।नाराज लोगों ने किया सड़क जाम ।
*नालंदा*- छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी ।सोहसराय थाना के सोहडीह की घटना लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहा था मृतक छात्र ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।