जून 24, 2016

मंत्री को झटका, जीशु सिंह ने दिया गच्चा....

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर को बड़ा झटका .....
अख्तरी बेगम को नहीं बैठा सके प्रखंड प्रमुख की कुर्सी पर मंत्री जी....
सहरसा टाईम्स के लिए तेजस्वी ठाकुर की रिपोर्ट----
भाजपा युवा नेता शिवेंद्र कुमार सिंह जीशू ने दिया अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर को बड़ा झटका सहरसा जिले के महिषी प्रखंड में हुए प्रमुख पद के चुनाव को लेकर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर को आज बड़ा झटका लगा है । अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर ने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी की अख्तरी बेगम को किसी भी तरह से वे प्रखंड प्रमुख बनाकर रहेंगे, लेकिन भाजपा के युवा नेता शिवेंद्र कुमार सिंह जीशू ने मंत्री जी के मंसूबों पर पानी फेर दिया ।
वीरगाँव पंचायत के नवनिर्वाचित 
मुखिया  शिवेंद्र कुमार सिंह जीशु ने 
अपनी ताकत के बल पर  बैजनाथ कुमार विमल को प्रमुख की कुर्सी पर बिठाने में कामयाबी पायी । वहीं अख्तरी बेगम को मात्र 7 मत प्राप्त हुये. प्रमुख पद के इस घमाशान में जहां बैजनाथ कुमार विमल को 16 मत प्राप्त हुए वहीँ अख्तरी बेगम को महज 7 मत ही मिल सके ।

बैजनाथ कुमार विमल ने 9 मत से बढ़त प्राप्त कर प्रमुख की कुर्सी 
पर बैठने में कामयाब रहे ।यहां यह बताना भी बेहद जरुरी है की उपप्रमुख की कुर्सी पर कोसी दियारा का कुख्यात अपराधी और फिलवक्त सहरसा मंडलकारा जेल में बंद काजल यादव की पत्नी सरस्वती देवी चुनी गयी हैं ।अभी पुरे इलाके में भाजपा के युवा नेता शिवेंद्र कुमार जीशु के नाम का जयकारा लग रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।