जून 28, 2016

थानेदार को करो निलम्बित, ये थानेदार नहीं, भू माफिया है


थानेदार को करो निलम्बित ........ 

ये थानेदार नहीं,भू माफिया है ......
खाकी की आड़ में कर रहा है गुंडागर्दी .....
सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट  ---
बढ़ते अपराध और पुलिस की निष्क्रियता पर आज आम लगों का आक्रोश फुट पड़ा । भाजपा के पूर्व विधायक संजीव झा, पूर्व विधायक अलोक रंजन, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, सूर्य नारायण यादव के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने सदर थाना का न केवल घेराव किया बल्कि थाना के बाहर धरने पर भी बैठ गए ।
ये धरणार्थी बड़े अधिकारी से वर्तमान सदर थाना के एसएचओ संजय सिंह को निलम्बित करने की मांग कर रहे हैं । धरने पर बैठे पूर्व भाजपा विधायक संजीव झा ने वर्तमान थानाध्यक्ष पर ना केवल कई संगीन आरोप लगाए बल्कि बड़े अधिकारी तुरंत हस्तक्षेप कर इस राक्षस दारोगा से लोगों को त्राण दिलाएं,इसके मांग भी की ।
इनकी मानें तो थानाध्यक्ष संजय सिंह की अपराधियों और भू माफियाओं से सांठ--गाँठ है और ये खाकी की आड़ में आम जनता का शोषण कर रहे हैं। इनके कार्यकाल में अपराध बेहिसाब बढ़ा है और जनता खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है ।अगर संजय सिंह पर कार्रवाई में बड़े अधिकारी विलम्ब करेंगे तो फिर आंदोलन उग्र होगा जिसे झेल पाना उनके लिए आसान नहीं होगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।