जनवरी 13, 2016

कोसी का एक और लाल...

** अंडर -17 "आल इंडिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप" चेन्नई में.......... 
** बिहार का प्रतिनिधित्व करेगा सहरसा का अहद अंसारी ...........    
सहरसा टाईम्स रिपोर्ट :-  कोसी का यह इलाका कई मायनो में आज के दौर में भी बहुत ही पिछड़ा हुआ है इससे कतई गलत नहीं कहा जा सकता है परन्तु यही कोसी की वह धरती है जहाँ से न जाने कितने लाल ने भारतीये  इतिहास के पन्नो में नाम दर्ज करा रखी है. 
पुरुष वर्ग का एकल विजेता अहद  को ट्रॉफी देते किशोर कुमार मुन्ना 
गौरतलब है कि बीते दिनों में पटना के कंकड़बाग स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित बिहार एकलव्य खेल में सहरसा का अब्दुल अहद अंसारी ने बैडमिंटन प्रतियोगिता अंडर-15 में बिहार में प्रथम आकर अपनी लोहा मनवाकर कोसी का नाम फिर से इतिहास के पन्नो दर्ज करा दिया है. अहद अंसारी, पिता मो० याकूब अंसारी मीर टोला, सहरसा का का रहने वाला है. अब्दुल ने इस प्रतियोगिता के एकल और युगल दोनों प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लेकर कोसी का नाम रोशन किया. बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक अरविंद पाण्डेय ने उसे ट्रॉफी और प्रमाण -पत्र प्रदान कर हौशला बढ़ाया। इसी के साथ अहद ने बीते वर्ष पाँच मेडल बैडमिंटन खेल में प्राप्त किया है. बैडमिंटन खेल में महारथ हाशिल अहद ने कई मैचों में दूसरे टीमों को कड़ी शिकस्त दी है.
बीते दिन पटना में आयोजित राजीव गांधी बैडमिंटन खेल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर अब्दुल अहद ने आगामी अंडर -17 "आल इंडिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप" चेन्नई में होने वाले प्रतियोगिता में बिहार के ओर से खेलेगा.  

1 टिप्पणी:


THANKS FOR YOURS COMMENTS.

*अपनी बात*

अपनी बात---थोड़ी भावनाओं की तासीर,थोड़ी दिल की रजामंदी और थोड़ी जिस्मानी धधक वाली मुहब्बत कई शाख पर बैठती है ।लेकिन रूहानी मुहब्बत ना केवल एक जगह काबिज और कायम रहती है बल्कि ताउम्र उसी इक शख्सियत के संग कुलाचें भरती है ।